सहपाठियों से झगड़े में दूसरी कक्षा के छात्र की मौत

फिरोजाबाद सहपाठियों से झगड़े में दूसरी कक्षा के छात्र की मौत

IANS News
Update: 2022-12-14 04:00 GMT
सहपाठियों से झगड़े में दूसरी कक्षा के छात्र की मौत

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में एक प्राथामिक स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र की अपने सहपाठियों के साथ हुई लड़ाई के चलते मौत हो गई। घटना सोमवार को किशनपुर गांव में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहपाठियों के साथ मारपीट के बाद मंगलवार को बालक शिवम की मौत हो गई। दरअसल मारपीठ के दौरान कुछ छात्र शिवम के सीने पर कूद गए थे। गंभीर हालत में 7 वर्षीय शिवम को अस्पताल ले जाया गया, जहां अंदरूनी चोटों के कारण उसकी मौत की बात कही गई।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि स्कूल प्रशासन से पूछताछ की जा रही है। शिकोहाबाद थाना प्रभारी हरविंद्र मिश्रा ने बताया कि शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

जिलाधिकारी रवि रंजन ने कहा कि बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पांडेय और एसडीएम शिकोहाबाद शिव ध्यान पांडेय ने मामले की जांच के लिए घटनास्थल का दौरा किया है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने और स्कूल के प्राचार्य, शिक्षकों और छात्रों से पूछताछ पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News