गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या की साजिश नाकाम, 2 नाबालिग गिरफ्तार

खूंखार गैंगस्टर गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या की साजिश नाकाम, 2 नाबालिग गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-05-25 06:30 GMT
गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या की साजिश नाकाम, 2 नाबालिग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या करने जा रहे दो नाबालिगों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस की मुस्तैदी ने हत्या की इस साजिश को नाकाम कर दिया। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी उत्तर जिला) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि स्पेशल स्टाफ की टीम कुख्यात अपराधी गिरोहों और उनके शार्प शूटरों को पकड़ने में लगी हुई थी। इस कड़ी में उन्हें सूचना मिली कि जितेंद्र गोगी गिरोह का खूंखार गैंगस्टर कपिल उर्फ कल्लू के पिता की हत्या का बदला लेने की योजना बना रहे है।

आपको बता दें कि 7 मई को नीरज बवानिया, तिल्लू ताजपुरिया और परवेश मान गैंग के सदस्यों ने गैंगस्टर कपिल के पिता ब्रह्म प्रकाश की हत्या कर दी थी। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें आरोपी पवन उर्फ पौना और अमित उर्फ मीतू की पहचान की गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को आगे पता चला कि दो नाबालिगों की मदद से गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। डीसीपी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जांच तेज कर दी और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से दो सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए गए। दोनों को आगे की कार्यवाही के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News