हवाईअड्डे पर सोने, आई-फोन की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली हवाईअड्डे पर सोने, आई-फोन की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-02-14 04:00 GMT
हवाईअड्डे पर सोने, आई-फोन की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर रविवार को दो भारतीय नागरिकों को 45.89 लाख रुपये मूल्य के सोने और आई-फोन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये जानकारी अधिकारियों ने दी। आरोपी हाई नेक टी-शर्ट के नीचे सोने की चेन छुपाए हुए थे, जिसे उन्होंने पहन रखा था। उनके सामान से आई-फोन बरामद किए गए।

सीमा शुल्क के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों रविवार को दुबई से आईजीआई टी3 पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि शक होने पर उन्हें रोका गया और उनके सामान की जांच की गई। उनके पास से 43.63 लाख रुपये की 4 सोने की चेन बरामद हुई है। इसके अलावा उनके पास से 2.26 लाख रुपए कीमत के तीन एप्पल आई-फोन भी बरामद किए गए।

दोनों व्यक्तियों की पहचान के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है, उनके पास से बरामद सोने की चेन और मोबाइल को सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 110 के तहत जब्त करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सीमा शुल्क अधिकारी ने कहा, उनके स्वैच्छिक बयान के अनुसार, सोने और मोबाइल सहित कुल मूल्य 45,89,200 रुपये है।

दोनों आरोपियों के लिए एक कोरोना टेस्ट के लिए पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया और फिर एक अदालत के सामने पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News