जन्मदिन पर खाना नहीं देने पर नशे में धुत पड़ोसी ने महिला और उसकी 2 बेटियों को चाकू मारा

दिल्ली जन्मदिन पर खाना नहीं देने पर नशे में धुत पड़ोसी ने महिला और उसकी 2 बेटियों को चाकू मारा

IANS News
Update: 2022-07-09 15:00 GMT
जन्मदिन पर खाना नहीं देने पर नशे में धुत पड़ोसी ने महिला और उसकी 2 बेटियों को चाकू मारा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में जन्मदिन की पार्टी के बाद खाना देने से मना करने पर नशे में धुत एक पड़ोसी ने एक महिला और उसकी दो बेटियों को चाकू मार दिया।घटना 5-6 जून की दरमियानी रात को हुई। आरोपी शख्स की पहचान विक्की के रूप में हुई है, जो सुबह करीब साढ़े बारह बजे अपने पड़ोसी के घर में घुस गया और खाना मांगा।

पीड़ितों में सात लोगों का परिवार है- माता-पिता, चार बेटियां और एक बेटा। उस रात उन्होंने अपने 5 साल के बेटे का जन्मदिन मनाया और बहनों ने अपने भाई के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था।पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी में शिकायतकर्ता की एक बेटी ने कहा, नशे में धुत आरोपी ने खाना मांगा, जिस पर मेरी मां ने उससे कहा कि अब सब कुछ खत्म हो गया है और आप कृपया अपने घर जाएं।उसने आरोप लगाया कि 10 मिनट के भीतर आरोपी चाकू लेकर वापस आया और सभी को जान से मारने की धमकी देने लगा।

आईएएनएस द्वारा एक्सेस किये गये एफआईआर में कहा गया है कि, उसने मेरी मां को दो बार चाकू मारा - पहले पेट पर और फिर कंधे पर। मेरी बड़ी बहन, (जो मेरी मां को बचाने आई थी) के पेट पर भी वार किया गया था और उसकी आंत बाहर निकल गई थी।इस दौरान शिकायतकर्ता की छोटी बहन ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसके हाथ पर भी चाकू मार दिया।

काफी शोर-शराबा होने पर लोग तेजी से वहां जमा हो गए और आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पीड़ितों और आरोपितों को अलग-अलग वाहनों में दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले गई। महिलाएं गंभीर रूप से घायल होने के कारण पुलिस को कोई बयान नहीं दे सकीं।बाद में शिकायत के आधार पर पुलिस ने विक्की के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News