कमरे में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या

बिहार कमरे में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या

IANS News
Update: 2022-11-19 11:31 GMT
कमरे में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या

डिजिटल डेस्क, सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने घर में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक, शाहपुर सुमौल गांव के रहने वाले सीताराम राय (63) और उनकी पत्नी फूलो देवी (57) शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गये थे।

शनिवार की देर सुबह तक जब दोनों नहीं जागे तब घर के दूसरे सदस्यों को शक हुआ। कमरे में जाने पर दोनों का शव खून से लथपथ पाया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घटनास्थल का जांच पड़ताल करने के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सीतामढ़ी सदर के पुलिस उपाधीक्षक सुबोध कुमार ने कहा कि दोनो शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। घर से कुछ दूरी पर सड़क पर गिरा एक देसी पिस्तौल बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों के भागने के क्रम में पिस्तौल गिर गया हो। सूत्रों के मुताबिक, मृतक ब्याज पर पैसा देते थे, आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया हो। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News