पालघर में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट..2 की मौत, 5 घायल

महाराष्ट्र पालघर में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट..2 की मौत, 5 घायल

IANS News
Update: 2022-10-26 14:30 GMT
पालघर में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट..2 की मौत, 5 घायल

डिजिटल डेस्क, पालघर। महाराष्ट्र के पालघर के तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार को एक रासायनिक कारखाने में आग लगने के बाद हुए भीषण विस्फोट में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पालघर पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शाम को भगेरिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड के तारापुर-बोइसर औद्योगिक क्षेत्र स्थित संयंत्र में हुई। फायर ब्रिगेड, पुलिस और अन्य बचाव दल सहायता प्रदान करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और फंसे पीड़ितों को निकालने का काम किया जा रहा है।

अधिकारी ने कहा कि घायल पीड़ितों, जिनमें से कुछ गंभीर रूप से झुलस गए हैं, उनको पास के अस्पतालों में ले जाया गया है और प्रारंभिक जांच शुरू की गई है। प्रारंभिक रिपोटरें के अनुसार, संयंत्र में बॉयलर के कुछ नियमित रखरखाव कार्य के दौरान गैस रिसाव और आग लगने के बाद विस्फोट होने की संभावना है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News