नकली शराब निर्माता गिरोह ने गुजरात पुलिस टीम पर हमला किया, दो पुलिसकर्मी घायल

हमला नकली शराब निर्माता गिरोह ने गुजरात पुलिस टीम पर हमला किया, दो पुलिसकर्मी घायल

IANS News
Update: 2022-09-09 08:30 GMT
नकली शराब निर्माता गिरोह ने गुजरात पुलिस टीम पर हमला किया, दो पुलिसकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद के नरोदा थाना क्षेत्र में नकली शराब बनाने वालों के एक गिरोह ने एक पुलिस वाहन पर पाइप, डंडों से हमला किया और पथराव किया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों घायल जवानों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमला गुरुवार रात को हुआ। सहायक पुलिस आयुक्त वी.एन. यादव ने आईएएनएस को बताया, पुलिस टीम पर बीती रात नकली शराब निर्माताओं ने हमला किया था, उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नरोदा थाने में दर्ज आपराधिक शिकायत के अनुसार, पुलिस कांस्टेबल देवेंद्रसिंह जाला और एक गश्ती दल नाइट ड्यूटी पर थे, जब उन्होंने एक कार में उस्मान शेख और हारून शेख को देखा।

इन दोनों के बाद अन्य नकली शराब निर्माता मुकेश ठाकोर और राजेश भी देखे गए। सभी पर पहले भी विभिन्न शराब तस्करी मामलों में केस दर्ज था। शिकायतकर्ता जाला ने कहा कि जब उन्होंने दो वाहनों का पीछा किया, तो नकली शराब बनानेवालों ने उनका वाहन रोक दिया और मुकेश ठाकोर और राजेश लाठी और पाइप से लैस होकर बाहर आए, अन्य तीन लोगों ने पत्थरों से पुलिस टीम पर हमला किया जिसमें जाला और एक अन्य कांस्टेबल घायल हो गए।

पुलिस ने हत्या के प्रयास, दंगा करने, गैरकानूनी सभा करने, लोक सेवक को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोकने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News