बेखौफ बदमाशों ने किया पुलिस टीम पर हमला, पुलिस जवान की मौत

बिहार बेखौफ बदमाशों ने किया पुलिस टीम पर हमला, पुलिस जवान की मौत

IANS News
Update: 2022-09-07 06:30 GMT
बेखौफ बदमाशों ने किया पुलिस टीम पर हमला, पुलिस जवान की मौत

डिजिटल डेस्क, सीवान। बिहार के सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव में मंगलवार की देर रात करीब दो बजे छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली लगने से एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) की मौत हो गई जबकि एक स्थानीय व्यक्ति गोली लगने से घायल बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि शराब की सूचना पर पुलिस ग्यासपुर इलाके में छापेमारी करने गई थी। लौटते समय सड़क किनारे चौराहे पर चार-पांच युवक संदिग्ध स्थिति में दिखे। पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर उनसे पूछताछ का प्रयास किया, जिसपर वे भागने लगे।

पुलिस ने भी पीछा किया तभी अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक सिपाही सेराजुद्दीन खान और एक ग्रामीण को गोली लग गई। सिसवन के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा पुलिस जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी। मृतक पुलिस जवान पटना जिले के मसौढ़ी का बताया जा रहा जा रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News