पहले किया मां का कत्ल, फिर बेटे ने लिखा 77 पेज लंबा सुसाइड नोट और खुद को कर दिया मौत के हवाले

दिल्ली का दहलाने वाला मामला पहले किया मां का कत्ल, फिर बेटे ने लिखा 77 पेज लंबा सुसाइड नोट और खुद को कर दिया मौत के हवाले

Raja Verma
Update: 2022-09-06 12:43 GMT
पहले किया मां का कत्ल, फिर बेटे ने लिखा 77 पेज लंबा सुसाइड नोट और खुद को कर दिया मौत के हवाले

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  दिल्ली के बुद्धविहार इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला की हत्या हो गई। महिला की हत्या किसी ओर ने नहीं बल्कि उसके बेटे ने की है। इसके बाद बेटे ने खुद भी सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, बुद्धविहार पुलिस स्टेशन में रात 8 बजे एक कॉल आया और जानकारी मिली कि रोहिणी सेक्टर 24 में एक फ्लैट से काफी बदबू आ रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम वहां तुरंत पहुंची और पुलिस फ्लेट की बालकनी से दरवाजे को तोड़कर घर में घुसे तो अंदर में पुलिस ने एक बेड पर युवक की खून से सनी लाश देखी। तो वहीं बाथरुम में भी एक महिला का शव पड़ा मिला। महिला की बॉडी पूरी तरह से खराब हो गई थी जिसके कारण बॉडी से काफी तेज बदबू आ रही थी। 

पुलिस ने आगे जांच पड़ताल की तो पत्ता चला कि मरने वाले युवक का नाम क्षितिज उर्फ सोनू है। जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही हैं। जबकि महिला मिथिलेश उसकी मां है। क्षितिज की लाश के पास पुलिस को 77 पेज का सुसाइड नोट मिला, जिसमे क्षितिज ने लिखा था कि उसने ही अपनी मां का मर्डर 1 सिंतबर को किया है और वह आज खुद सुसाइड कर रहा है। क्षितिज ने चिट्ठी में आगे ये लिखा कि वह अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने जा रहा है। पुलिस ने बताया कि वे इस मामले में आगे जांच कर रही है।  

बुद्धविहार पुलिस के अनुसार, महिला मिथिलेश के पति श्रीनिवास का निधन पहले ही हो चुका था। पुलिस ने मौके हुए वारदात की जांच के लिए क्राइम टीम और एफएसएल को बुलाया है। जिससे घटना के बारे और भी जानकारी इक्ट्ठा की जा सके। पुलिस ने यह भी बताया कि रविवार को सोनू ने अपनी आत्महत्या चाकू मारकर की है। 

Tags:    

Similar News