पुलिस ने सौतेली बेटी की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने सौतेली बेटी की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-01-09 07:01 GMT
पुलिस ने सौतेली बेटी की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, राजकोट। राजकोट पुलिस ने अपनी ढाई साल की सौतेली बेटी की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शख्स की पहचान अमित गौड़ के रूप में हुई है। उसे रविवार रात गांधीनगर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त सज्जनसिंह परमार ने स्थानीय मीडिया को बताया कि 6 जनवरी को पुलिस को गोंडल रोड पर एक सड़क किनारे ढाबे (हाईवे रेस्तरां) के पिछवाड़े में बच्ची का शव मिला था, जिसकी पहचान अनन्या के रूप में हुई है।

उसकी मां रुक्मिणीबेन ने पुलिस को बताया कि उसका पति बच्चे को घुमाने ले गया था, लेकिन लौटने पर वह अकेला था। बार-बार पूछने पर उसने रुक्मिणीबेन को बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल ले जाया गया है। बाद में रुक्मणीबेन ने अपने पति अमित गौड़ के खिलाफ आजी बांध थाने में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रविवार रात गौड़ को गांधीनगर से गिरफ्तार किया, जब वह अपने मूल राज्य मध्य प्रदेश भागने की योजना बना रहा था।

कहा जाता है कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान गौड़ ने पुलिस को बताया कि अनन्या उसके प्यार और नए जीवन में एक बाधा थी, और वह तीन व्यक्तियों की जि़म्मेदारियों को उठाने के लिए आर्थिक रूप से सक्षम नहीं था। इसी बात को लेकर गौड़ और रुक्मणीबेन का अक्सर झगड़ा होता रहता था, इसलिए उसने बच्ची का गला घोंट दिया और उसकी लाश को सड़क किनारे ढाबे के पिछवाड़े में फेंक दिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News