पति ने पत्नी की हत्या की थी, अब जिंदा मिली

उत्तर प्रदेश पति ने पत्नी की हत्या की थी, अब जिंदा मिली

IANS News
Update: 2022-08-01 05:00 GMT
पति ने पत्नी की हत्या की थी, अब जिंदा मिली

डिजिटल डेस्क, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक महिला, जिसकी हत्या के लिए उसके पति को दोषी ठहराया गया था, और उसे 10 साल कैद की सजा दी गई थी, पता चला कि वह अपनी बहन के घर में रह रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी), बहराइच, ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि गांव जामापुर निवासी कंधाई की शादी 2006 में रामवती से हुई थी।

हालांकि, 2009 में रामवती रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। परिजनों ने कोर्ट में जाकर कंधई के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कराया। एएसपी ने कहा, 2017 में, अदालत ने कंधई को 10 साल कैद की सजा सुनाई। इसके बाद कंधई ने उच्च न्यायालय में अपील की और छह महीने के बाद जमानत मिल गई।

इसी बीच एक रिश्तेदार ने शनिवार को रामावती को उसकी बहन के घर में देखा। उसने उसके पति व पुलिस को सूचना दी। कंधई ने बाद में मौके पर पहुंचे अपने अन्य रिश्तेदारों को सूचित किया। रामगांव के एसएचओ संजय सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम भी महिला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां रामवती मौजूद थी।

एएसपी कुमार ने कहा, उसे वन स्टॉप सेंटर ले जाया गया, जहां हिंसा से प्रभावित महिलाओं को आश्रय दिया जाता है। अब हम सोमवार को रामवती को अदालत में पेश करेंगे और मामले के संबंध में अदालत से निर्देश मांगेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News