सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 में से 4 नाबालिगों पर वयस्क मानकर चलेगा मुकदमा

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 में से 4 नाबालिगों पर वयस्क मानकर चलेगा मुकदमा

IANS News
Update: 2022-10-01 05:30 GMT
सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 में से 4 नाबालिगों पर वयस्क मानकर चलेगा मुकदमा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। जुबली हिल्स सामूहिक दुष्कर्म मामले में बतौर आरोपी पकड़े गए पांच बच्चों में से चार को वयस्क मानकर मुकदमा चलाया जाना है। किशोर बोर्ड ने शुक्रवार को यह फैसला सुनाया। कुछ महीने पहले राज्य को हिलाकर रख देने वाले सनसनीखेज मामले में छठे व्यक्ति के साथ पांचों को गिरफ्तार किया गया था।

प्रधान दंडाधिकारी जी. राधिका ने कहा कि पांचवां आरोपी, जो एक एमआईएम विधायक का बेटा है, उसे किशोर मानकर मुकदमा चलाया जाना है। उसका मामला बाल न्यायालय में स्थानांतरित किया जाना है।

मजिस्ट्रेट ने बोर्ड के एक सदस्य के साथ सहमति नहीं जताई, जिसने यह राय दी थी कि कानून के उल्लंघन में बच्चे (सीसीएल) पीड़ित के स्वागत के दृष्टिकोण से आकर्षित हो सकते हैं और उनके पास कानूनी शिक्षा नहीं है और इसलिए कानूनी परिणामों को समझने में असमर्थ हैं।

यह देखते हुए कि नाबालिगों ने शराब या किसी अन्य नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया था, प्रिंसिपल ने कहा कि उनके लिए अपराध करने के लिए कोई बाध्यकारी परिस्थितियां नहीं थीं।

सनसनीखेज मामले में विपक्षी दलों ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी पर हमला किया और पुलिस विभाग ने विधायक के बेटे के खिलाफ कानून की मामूली धाराएं लगाकर उसे बचा लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News