सरायकेला-खरसावा में पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला और उसकी बच्ची का शव

झारखंड सरायकेला-खरसावा में पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला और उसकी बच्ची का शव

IANS News
Update: 2022-06-23 13:31 GMT
सरायकेला-खरसावा में पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला और उसकी बच्ची का शव

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र के घुटुसाई गांव में गुरुवार को एक 25 वषीर्या महिला सलगो टुडू और उसकी तीनसाल की मासूम बेटी के शव एक पेड़ पर फंदे से लटकते पाये गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसे पहली नजर में आत्महत्या का मामला माना जा रहा है, पर इनकी हत्या की आशंका के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

बताया गया कि गुरुवार को गांव के लोगों की नजर अचानक पेड़ से लटकती महिला और मासूम बच्ची के शव पर पड़ी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से उतारे। सलगे टुडू के पति का नाम बासुदेव टुडू है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि घटना के वक्त वह घर में सो रहा था। उठने पर उसे घटना की जानकारी मिली। पुलिस को जानकारी मिली है कि बासुदेव टुडू शराब का नशा करता है। इस बात को लेकर पत्नी के साथ उसका कई बार विवाद भी हुआ था। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। मामले की जांच की जा रही है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News