सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस के कारण तीन की मौत

कानपुर सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस के कारण तीन की मौत

IANS News
Update: 2022-10-31 04:00 GMT
सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस के कारण तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, कानपुर। जिले में सेप्टिक टैंक में कार्य के लिए धुसे तीन युवकों की जहरीली गैस निकाने के कारण मौत हो गई। घटना रविवार शाम की है। वे एक अप्रयुक्त सेप्टिक टैंक के शटर को हटा रहे थे जब दुर्घटना हुई। पुलिस ने कहा कि, शवों की पहचान 18 वर्षीय नंदू, 24 बर्षीय उनके बड़े भाई मोहित और 16 बर्षीय उनके पड़ोसी साहिल के रूप में हुई है, जो सभी कानपुर के चौबेपुर के निवासी हैं।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विजय ढुल ने कहा कि, नंदू और मोहित सेप्टिक टैंक की शटरिंग का काम करते थे और साहिल मजदूरी करता था। उन्होंने कहा कि, वे कुछ महीने पहले बनाए गए एक अप्रयुक्त सेप्टिक टैंक से शटरिंग को हटाने के लिए बिठूर इलाके में गए थे।

सबसे पहले, साहिल टैंक में घुसा और होश खो बैठा। ढुल ने कहा कि नंदू और मोहित ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे भी जहरीली गैस की चपेट में आ गए। उन्होंने कहा कि दमकलकर्मियों ने तीनों को बचाने के लिए टैंक को तोड़ा।

डीसीपी ने कहा कि नंदू, मोहित और साहिल को लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डीसीपी विजय ढुल ने कहा कि, अगर पीड़ित परिवार शिकायत दर्ज कराना चाहता है तो मामला दर्ज किया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News