विदेश में बैठा रेप आरोपी व्हाट्सएप पर दे रहा पीड़िता को धमकी

कर्नाटक विदेश में बैठा रेप आरोपी व्हाट्सएप पर दे रहा पीड़िता को धमकी

IANS News
Update: 2022-06-14 09:00 GMT
विदेश में बैठा रेप आरोपी व्हाट्सएप पर दे रहा पीड़िता को धमकी

डिजिटल डेस्क, शिवमोग्गा। कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले में रेप आरोपी पीड़िता को व्हाट्सएप पर धमकी भरी कॉल कर रहा है और केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। पीड़ित परिवार ने होलेहोन्नूर थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सुरक्षा और कार्रवाई की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। दुष्कर्म के बाद आरोपी के खिलाफ होल्होन्नूर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। आरोपी ने नाबालिग को घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी थी।

हालांकि, लड़की ने इस घटना के बारे में अपनी दादी को बताया, जिसके बाद परिवार वालों ने शिकायत दर्ज की। शिकायत दर्ज होने के कुछ देर बाद ही आरोपी फरार हो गया और अफ्रीका के कैमरून भाग गया। वह तब से व्हाट्सएप पर लड़की को धमकी भरे कॉल कर रहा है और शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहा है। परिवार ने कहा कि पुलिस ने उनसे नए सिरे से शिकायत दर्ज करने को कहा है। दुष्कर्म की शिकायत के बाद भी आरोपी फरार कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News