केरल : एसडीपीआई कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 5 गिरफ्तार

केरल केरल : एसडीपीआई कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 5 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-04-17 17:00 GMT
केरल : एसडीपीआई कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 5 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पवित्र रमजान का महीना

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के पलक्कड़ जिले के एलापल्ली में एसडीपीआई कार्यकर्ता सुबैर (44) की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि उन्हें पलक्कड़ के कजचापराम्बु से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वे कोडुंगल्लूर भागने की कोशिश कर रहे थे। जांच अधिकारियों ने बताया कि पांचों एलापुली के रहने वाले हैं, जहां हत्या हुई थी।

पुलिस के अनुसार, जिन लोगों को हिरासत में लिया गया था, उन्होंने हत्या में आरोपी को जरूरी सहायता दी थी और साजिश में भाग लिया था। गौरतलब है कि सुबैर की शुक्रवार को उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने पिता अबूबकर के साथ एक स्थानीय मस्जिद में नमाज अदाकर घर लौट रहे थे।

पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने उस बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर सुबैर अपने पिता को पीछे बैठाकर चला रहा था। उन्होंने सुबैर की उसके पिता के सामने ही हत्या कर दी, जिसे गिरने पर मामूली चोटें आई थीं। शुक्रवार को सुबैर की हत्या के बाद सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को आरएसएस के पूर्व प्रचारक श्रीनिवासन (45) की हत्या कर दी थी। विशु, ईस्टर शुक्रवार और रविवार को मनाया जाता है और मुसलमानों के लिए यह पवित्र रमजान का महीना है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News