दिल्ली में शख्स ने 2 नाबालिग बेटियों और पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की

दिल्ली दिल्ली में शख्स ने 2 नाबालिग बेटियों और पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की

IANS News
Update: 2022-07-15 17:30 GMT
दिल्ली में शख्स ने 2 नाबालिग बेटियों और पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली है, जहां 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया और फिर खुद भी खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक इमारत की चौथी मंजिल के एक कमरे में चार लोगों के शव मिले हैं।हैरानी की बात यह है कि मृतक इसरार अहमद के दो नाबालिग बेटे (एक की उम्र चार साल और दूसरी की उम्र 13 साल), घर के बाहर थे, लेकिन इसरार ने उनके साथ कुछ नहीं किया।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संजय कुमार सेन ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक व्यक्ति जींस का कपड़ा बनाने का व्यवसाय करता था और पिछले कुछ समय से भारी नुकसान का सामना कर रहा था।सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि कुछ महीने पहले इसरार ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News