जाली कार्यालय आदेश जारी करने के आरोप में मिजोरम का सरकारी इंजीनियर गिरफ्तार

फर्जी आदेश जाली कार्यालय आदेश जारी करने के आरोप में मिजोरम का सरकारी इंजीनियर गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-10-28 13:00 GMT
जाली कार्यालय आदेश जारी करने के आरोप में मिजोरम का सरकारी इंजीनियर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, आइजोल। पुलिस ने मिजोरम के एक शीर्ष इंजीनियर को आइजोल जिले के उपायुक्त के जाली हस्ताक्षर करने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसमें घोषणा की गई थी कि चक्रवात सितरंग के कारण सभी कार्यालय 25 अक्टूबर को बंद रहेंगे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फर्जी आदेश सोशल मीडिया के माध्यम से व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था। अधिकारी ने कहा कि इस फर्जी दस्तावेज से कई लोगों को यह लगा कि 25 अक्टूबर को कार्यालय बंद रहेंगे।

आइजोल जिले के अनुविभागीय दंडाधिकारी इसहाक सी. लालरेमपुइया ने साइबर अपराध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और गुरुवार को लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता लालसांगलियाना को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, गिरफ्तार इंजीनियर को जमानत पर रिहा कर दिया गया क्योंकि आरोपी ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली थी।

मिजोरम पुलिस ने एक बयान में लोगों से इस तरह के जाली दस्तावेजों या अफवाहों को फैलाने से बचने का आग्रह किया क्योंकि इससे गंभीर कानूनी परिणाम हो सकते हैं जो अतीत में इसी तरह के मामलों से स्पष्ट हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News