दिल्ली के अस्पताल में नाबालिग से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली दिल्ली के अस्पताल में नाबालिग से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-04 13:30 GMT
दिल्ली के अस्पताल में नाबालिग से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल के एक कमरे में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में बलात्कार की घटना के बारे में जीटीबी एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

अधिकारी ने कहा, पीड़िता, जो एक नाबालिग है, ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोसी, जो चपरासी (संविदा कर्मचारी) के रूप में काम करता है, ने उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस को दिए अपने बयान में, उसने यह भी कहा कि वह उसका दोस्त था और दोनों एक-दूसरे को कुछ समय से जानते हैं। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी को फोन किया था और उसके साथ बाहर गई थी। भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण भी किया गया, आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News