अभद्र व्यवहार के आरोप में नाइजीरियाई गिरफ्तार

कर्नाटक अभद्र व्यवहार के आरोप में नाइजीरियाई गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-05-16 06:30 GMT
अभद्र व्यवहार के आरोप में नाइजीरियाई गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है, जो यहां आधे अधूरे कपड़ों में घूम रहा था।गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बेंगलुरु के हेनूर क्रॉस निवासी जेम्स (33) के रूप में हुई है। संपिगेहल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी लगभग नग्न अवस्था में शिवराम कारंत लेआउट पार्क के पास घूमता पाया गया, जिसे देख महिलाओं, बच्चों और लोगों को शर्मिदगी उठानी पड़ी।

विदेशी नागरिक के व्यवहार से खफा स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। जब संपिगहल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बारे में पूछताछ की तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

पुलिस कांस्टेबल श्रीनिवासमूर्ति ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि आरोपी मानसिक रूप से परेशान है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News