भुवनेश्वर के नाले में बहा लड़का, 18 घंटे बाद बरामद हुआ शव

ओडिशा भुवनेश्वर के नाले में बहा लड़का, 18 घंटे बाद बरामद हुआ शव

IANS News
Update: 2021-09-20 08:30 GMT
भुवनेश्वर के नाले में बहा लड़का, 18 घंटे बाद बरामद हुआ शव

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। राजधानी शहर भुवनेश्वर में नाले के पानी में बह गए 15 वर्षीय लड़के का शव 18 घंटे बाद बरामद किया गया। दमकल विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान बारामुंडा क्षेत्र के ज्योतिर्मया बेहरा उर्फ राजा के रूप में हुई है। घटना उस समय हुई जब कक्षा 10 का छात्र राजा रविवार दोपहर साइकिल से गंडामुंडा में ट्यूशन के लिए जा रहा था।

वह कथित तौर पर सिरीपुर क्षेत्र में शताब्दी नगर बैंक कॉलोनी के नाले में बह गया। घंटों के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दमकल कर्मियों ने भुवनेश्वर के पंचसखा नगर के पास नाले से शव बरामद किया। परिजनों ने मृतक की पहचान ज्योतिर्मया के रूप में की है।

अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बीच, विपक्ष ने दुर्घटना के लिए राज्य सरकार और भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) प्राधिकरण को जिम्मेदार ठहराया।

रविवार को बीएमसी अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने वाली भाजपा ने सोमवार को बीएमसी कार्यालय के सामने धरना दिया। भाजपा नेता दिलीप मोहंती ने मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की। घटना को लेकर कांग्रेस ने भी प्रदर्शन किया।

ओडिशा की राजधानी में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। 2015 में शहर के नाले में गिरने से नौ साल के लड़के की मौत हो गई और 2019 में 65 साल की एक महिला खुले नाले में डूब गई थी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News