इंदौर में महिलाओं के समूह ने पिज्जा चेन कर्मचारी के साथ की मारपीट

वीडियो वायरल इंदौर में महिलाओं के समूह ने पिज्जा चेन कर्मचारी के साथ की मारपीट

IANS News
Update: 2022-06-14 05:00 GMT
इंदौर में महिलाओं के समूह ने पिज्जा चेन कर्मचारी के साथ की मारपीट

डिजिटल डेस्क, इंदौर। सोशल मीडिया पर इंदौर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, इंदौर में पिज्जा चेन की एक युवा महिला कर्मचारी को चार महिलाएं बेरहमी मे पीट रही हैं। एक वीडियो में, चार महिलाएं डोमिनोज पिज्जा के एक कर्मचारी, पीड़ित को डंडों से पीटती हुई दिखाई दे रही हैं और जमीन पर गिरने पर भी उसे मारती रहती हैं।

हालांकि मौके पर लोग जमा थे, लेकिन दर्द से कराह रही लड़की की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। पीड़िता को यह कहते हुए भी सुना गया कि वह जाकर पुलिस में शिकायत करेगी, जिसके बाद महिलाओं ने जवाब दिया, जाओ और शिकायत करो।

आखिरकार लड़की पास के एक घर में छिपकर खुद को बचाने में कामयाब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में पीड़िता ने चारों महिलाओं के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मारपीट के मामले में पुलिस ने कहा है, वे आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News