भगत सिंह की फांसी की सजा का पूर्वाभ्यास कर रहे कर्नाटक के स्कूली बच्चे मौत

दुर्घटना भगत सिंह की फांसी की सजा का पूर्वाभ्यास कर रहे कर्नाटक के स्कूली बच्चे मौत

IANS News
Update: 2022-10-31 09:32 GMT
भगत सिंह की फांसी की सजा का पूर्वाभ्यास कर रहे कर्नाटक के स्कूली बच्चे मौत

डिजिटल डेस्क, चित्रदुर्ग (कर्नाटक)। राज्य के चित्रदुर्ग जिले में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की फांसी की सजा का पूर्वाभ्यास कर रहे 12 वर्षीय स्कूली बच्चे की दुर्घटनावश मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार रात की है जब सातवीं कक्षा का छात्र सुजय गौड़ा इस भूमिका के लिए अभ्यास कर रहा था जब वह घर पर अकेला था।

पुलिस के अनुसार, भगत सिंह को फांसी पर चढ़ाने की भूमिका निभाने के दौरान सुजय गौड़ा की दुर्घटनावश मृत्यु हो गई। गले में रस्सी बांधने से संतुलन बिगड़ने से बालक की गला घोंटने से मौत हो गई।

उसके माता-पिता नागराजू और भाग्यलक्ष्मी, जो शहर में एक चाय की दुकान चलाते हैं, काम के लिए बाहर गए थे। काम से लौटने पर उन्हें दरवाजा अंदर से बंद मिला। पुलिस ने कहा कि बार-बार दस्तक देने के बावजूद, जब लड़के ने कोई जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और अपने बेटे को लटका पाया।

चित्रदुर्ग एक्सटेंशन पुलिस, जिसने जांच की, ने स्पष्ट किया कि घर पर अकेले भूमिका निभाने के दौरान मौत एक दुर्घटना थी। लड़का 1 नवंबर को कन्नड़ राज्योत्सव के अवसर पर अपने स्कूल के नाटक में भूमिका निभाने का अभ्यास कर रहा था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News