डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने दिल्ली के व्यक्ति को मार दी गोली

नई दिल्ली डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने दिल्ली के व्यक्ति को मार दी गोली

IANS News
Update: 2022-05-23 10:31 GMT
डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने दिल्ली के व्यक्ति को मार दी गोली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली से चौकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल एक 35 बर्षीय व्यक्ति से बदमाशों ने सोने की चेन, ब्रेसलेट छीनने की कोशिश में उसे गोली मार दी। मृतक की पहचान पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर निवासी प्रदीप सिंह संधू के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी घनश्याम बंसल ने कहा कि, ये घटना रविवार करीब 11.20 बजे की है। जब प्रदीप अपने भाई के साथ हरि नगर घंटाघर के पास लॉ सिमरजीत में आइसक्रीम खा रहा था।

डीसीपी ने कहा है, एक कार में आए चार लोगों ने सोने की चेन और ब्रेसलेट छीनने के लिए एक राउंड फायर किया, जिससे प्रदीप के गाल पर चोट लग गई। परंतु अब स्थिति खतरे से बाहर है। तदनुसार, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला था और जांच शुरु हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच की जा रही है। आंकड़ों की भी जांच की जा रही है। सूत्रों को तैनात किया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News