चूड़ी वाले की पिटाई मामले में इंदौर पुलिस को मिली नई शिकायत, नाबालिग बच्ची के साथ की ऐसी हरकत

नई शिकायत, नया मोड़ चूड़ी वाले की पिटाई मामले में इंदौर पुलिस को मिली नई शिकायत, नाबालिग बच्ची के साथ की ऐसी हरकत

IANS News
Update: 2021-08-23 16:30 GMT
चूड़ी वाले की पिटाई मामले में इंदौर पुलिस को मिली नई शिकायत, नाबालिग बच्ची के साथ की ऐसी हरकत

डिजिटल डेस्क,  इंदौर। इंदौर में चूड़ी बेचने वाले युवक की कुछ लोगों द्वारा पिटाई किए जाने का मामला वायरल हो रहा है, इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बाणगंगा थाने के गोविंद नगर का बताया जा रहा है, इसमें कुछ लोग एक चूड़ी बेचने वाले को पीट रहे हैं। उस चूड़ी वाले पर पुलिस ने 9 अलग अलग गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। इस मामले ने एक नया और बड़ा मोड़ ले लिया है, जिसके बाद पुलिस ने ये कदम उठाया है। 

चूड़ी बेचने वाले पर कल तक नाम बदल-बदलकर बताने के आरोप थे। अब उस युवक पर नाबालिग बच्ची को छेड़ने का भी आरोप है। पुलिस के मुताबिक इंदौर के बाणगंगा इलाके में युवक नाम बदल बदलकर चूड़ी बेचने गया था। इस बीच उसने एक छठवीं कक्षा की बच्ची को भी छेड़ा था। उस नाबालिग बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने चूड़ी वाले पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। घटना 22 अगस्त की बताई जा रही है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि चूड़ी लेने के बाद मां पैसे लेने अंदर गई. इस बीच मौका पाकर युवक ने बच्ची का हाथ पकड़ा। इसे डरकर बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया. बच्ची की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे. चूड़ी वाले के थैले में देखा गया तो उसमें  दो अलग अलग पहचान पत्र मिले और एक जला वोटर आईडी भी मिला आधारकार्ड में उसका नाम असलम और तसलीम लिखा था जबकि जले हुए वोटर आईडी में पिता का नाम मोहन सिंह लिखा था। इसे देखकर गुस्साई भीड़ ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

क्या था पूरा मामला?

यह घटना रविवार की बताई जा रही है। दोपहर के समय एक युवक चूड़ी बेचने निकला था तभी उसे कुछ युवकों ने घेर लिया और बेरहमी से पिटाई भी की। पीड़ित युवक ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि वह उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का निवासी है और रविवार को बाणगंगा थाने के गोविंद नगर में चूड़ी बेचने गया था, इसी दौरान पांच-छह लोगों ने उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पीड़ित का आरोप है कि उसके पास दस हजार नगद थे इसके अलावा चूड़ियां आदि भी थी। मोबाइल भी छीन लिया गया, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों सहित कुल 25 हजार रुपए का सामान लूट लिया और बार-बार गालियां दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों की गिरफ्तारी भी कर लिया है।

 

Tags:    

Similar News