अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-01-10 04:00 GMT
अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस ने अवैध हथियारों और गोला-बारूद की आपूर्ति में शामिल होने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के.सी.तिवारी छात्र नेता होने का दावा करने वाले को गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए। उनका नाम समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य सचिव कुंवर प्रताप सिंह के बेटे विजय प्रताप से पूछताछ के दौरान सामने आया था, जिन्हें 6 जनवरी को हर्ष फायरिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

गोरखपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि तिवारी ने अपनी पूछताछ के दौरान कुशीनगर जिले के कुछ अन्य लोगों के नामों का खुलासा किया, जो हथियारों के रैकेट में शामिल हैं। गोरखपुर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार के निर्देश पर पुलिस ने एक अभियान चलाया और गोला थाना क्षेत्र के एक गांव से गुड्डू कनौजिया और यादवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महाराजगंज जिले में खरीदारों को कथित रूप से अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाले आरोपी (गुड्डू और यादवेंद्र) के पास से दो देशी पिस्तौलें बरामद की गईं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News