गैंगस्टर भट्टी के दो सहयोगी पंजाब में गिरफ्तार

पंजाब गैंगस्टर भट्टी के दो सहयोगी पंजाब में गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-24 14:30 GMT
गैंगस्टर भट्टी के दो सहयोगी पंजाब में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने गैंगस्टर राजन भट्टी के दो सहयोगियों को बठिंडा शहर में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। गुरदासपुर निवासी भट्टी कनाडा स्थित आतंकवादी लखबीर सिंह उर्फ लंदा का करीबी है। गिरफ्तार लोगों की पहचान हरजसनीत सिंह और कमलजीत सिंह के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दो अवैध हथियार - .315 बोर राइफल और .30 बोर स्टार पिस्टल - गोला बारूद के साथ जब्त किए गए।

जानकारी देते हुए एआईजी अश्विनी कपूर ने बताया कि जांच के दौरान लांडा के खिलाफ राज्य में शांति भंग करने का मामला दर्ज किया गया था। आरोपी भट्टी लंदा के सीधे संपर्क में पाया गया और उसके इशारे पर अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा था।

उन्होंने कहा कि भट्टी, जिसका एक कुख्यात अतीत है और हत्या के प्रयास सहित आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है, निगरानी पर रहा है। उन्होंने कहा कि भट्टी ने नशीले पदार्थों की तस्करी और हथियारों की आपूर्ति में लांडा की मदद की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News