जलेबी पहले खाने के चक्कर में दो युवकों में हुई मारपीट, एक की मौत

जलेबी बनी मौत की वजह जलेबी पहले खाने के चक्कर में दो युवकों में हुई मारपीट, एक की मौत

Anchal Shridhar
Update: 2022-06-20 19:34 GMT
जलेबी पहले खाने के चक्कर में दो युवकों में हुई मारपीट, एक की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मधुबनी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां एक युवक को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि वो पहले जलेबी खाना चाहता था। हत्या का आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है। गांव का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।
दरअसल, मामला भेजा थाना क्षेत्र के दलदल गांव का है। गांव के महादेव मंदिर के पास स्थित एक दुकान में कुछ युवक जलेबी खाने गए। दुकान में जलेबी कम होने के कारण उन युवकों में पहले जलेबी खाने को लेकर बहस होने लगी। बहस इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर आ गई। इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक को बहुत ज्यादा पीटा। 

युवक के परिजनों ने बताया कि, मारपीट की सूचना मिलने पर वह घटनास्थल तक पहुंचे तो देखा, घायल अवस्था में पड़ा उनका बेटा दर्द से कराह रहा था। इसके बाद परिजन द्वारा युवक को गांव के ही एक डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आरोपी के न पकड़े जाने से गांव का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।   

नीट की तैयारी कर रहा था मृतक

मृतक के पिता ने बताया कि मोहम्मद नदीम (मृतक) उनके पांच लड़कों में दूसरे नंबर का लड़का था। वह दरभंगा में रह कर जुलाई में होने वाले नीट एग्जाम की तैयारी कर रहा था। अभी कुछ दिनों के लिए गांव आया हुआ था।

गांव में तैनात हुआ पुलिसबल

गांव में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों में गुस्सा था जिसे अधिकारियों ने आश्वासन देकर शांत करवाया। और गांव में स्थिति सामान्य होने तक पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।   

Tags:    

Similar News