एक गांव में लापता जोड़े के क्षत विक्षत शव मिला

यूपी एक गांव में लापता जोड़े के क्षत विक्षत शव मिला

IANS News
Update: 2021-10-20 06:30 GMT
एक गांव में लापता जोड़े के क्षत विक्षत शव मिला

डिजिटल डेस्क, कानपुर। कानपुर जिले के गांव के बाहरी इलाके में एक धान के खेत में लापता 22 वर्षीय युवक और उसकी 16 वर्षीय कथित प्रेमिका के क्षत विक्षत शव मिले हैं। दोनों उन्नाव जिले के रहने वाले हैं। पीड़ितों के शव की पहचान बालकिशन और उसकी कथित प्रेमिका के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार यह शव कम से कम चार से पांच दिन पुराने हैं। पीड़ितों की पहचान डीएनए प्रोफाइलिंग के माध्यम से की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि दंपति के शव तेजाब डालकर जलाए गए थे। पुलिस ने यह भी कहा कि वे मौत के कारण के रूप में आत्महत्या सहित सभी संभावित कोणों की जांच कर रहे हैं। दोनों पीड़ितों के परिजनों ने मौके से बरामद मोबाइल फोन, चप्पल और कपड़ों के आधार पर उनकी पहचान की।

पुलिस 12 अक्टूबर को पीड़ितों के लापता होने के बाद दोनों के मोबाइल और लोकेशन की कॉल डिटेल हासिल करने की कोशिश कर रही है।बालकिशन के पिता चेतराम ने कहा कि 12 अक्टूबर की देर रात उसी गांव की एक किशोरी के पिता और भाई द्वारा उसके बेटे को बुरी तरह पीटे जाने के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, किसी तरह वह भाग निकला और अपने घर वापस चला गया। इसके बाद, 13 अक्टूबर की सुबह, जब वह खेतों में जा रहा था, तो किशोरी के परिवार के सदस्यों ने उसका अपहरण कर लिया। काफी खोज के बावजूद, उसके बेटे का कोई पता नहीं लग पाया।

वहीं 16 वर्षीय किशोरी के पिता ने कोतवाली थाने में शिकायत दी थी कि युवक ने 13 अक्टूबर को अपनी नाबालिग बेटी के साथ फरार होने का आरोप लगाया था। अंचल अधिकारी आशुतोष कुमार ने कहा, दंपति की मौत के सही समय का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News