संभल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने की खुदकुशी

यूपी संभल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने की खुदकुशी

IANS News
Update: 2022-08-25 05:00 GMT
संभल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में सामूहिक दुष्कर्म की 16 वर्षीय पीड़िता ने कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता संभल के कुधफतेहगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक आरोपी की पहचान वीरेश के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

तीन अन्य आरोपियों, जिनेश, सुवेंद्र और बिपिन के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। तीनों फरार हैं। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

लड़की के परिवार वालों ने 15 अगस्त को सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने वीरेश और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

आत्महत्या के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि आरोपी का परिवार उसे समझौते के लिए मजबूर कर रहा था, जिससे वह दुखी थी और उसने खुद को मार डाला।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News