जमशेदपुर में जेल से छूटे युवक की हत्या

मर्डर जमशेदपुर में जेल से छूटे युवक की हत्या

IANS News
Update: 2022-10-27 10:00 GMT
जमशेदपुर में जेल से छूटे युवक की हत्या

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर के मानगो इलाके में जाहिद खान नामक एक युवक की हत्या कर दी गई। वह हाल तक एक आपराधिक मामले में जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। उसका शव मानगो के रोड नंबर 13बी स्थित एक निमार्णाधीन भवन में पाया गया। जाहिद के परिजनों ने जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई है।

उन्होंने पुलिस को बताया है कि गौहर अंसारी, मुजाहिद खान, सोनू और जाहिद उर्फ भक्कू से उसकी जमीन विवाद को लेकर अदावत चल रही थी। पुलिस ने इन चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। चारों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है, लेकिन वे फरार बताये जाते हैं।

बताया गया है कि बीती रात किसी ने उसके फोन पर कॉल करके बुलाया था। इसके बाद वह नहीं लौटा। दिन में उसकी लाश निमार्णाधीन मकान में मिली। घटना की सूचना पाकर जमशेदपुर के सिटी एसपी विजय शंकर पुलिस के कई अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News