लूट: गुरुग्राम में यात्रियों को लूटने के आरोप में यूपी के तीन लोग गिरफ्तार

कैब ड्राइवर बताकर यात्रियों को लूटने के आरोप में तीन गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-12-27 08:32 GMT

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। पुलिस ने कैब ड्राइवर बताकर यात्रियों को लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने जिन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान यूपी के प्रतापगढ़ निवासी साहिल खान उर्फ सल्लू, मुहम्मद शाहिद उर्फ चन्ना और वसीम अली के रूप में की गई है। क्राइम एसीपी वरुण दहिया ने कहा कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद संदिग्धों को सोमवार को दिल्ली के समालखा से पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान संदिग्धों ने बताया कि उनमें से दो कैब ड्राइवर थे, जबकि एक होटल में काम करने वाला वेटर था।

संदिग्ध आमतौर पर देर रात यात्रियों को निशाना बनाते हैं। उनमें से एक ने कथित तौर पर ड्राइवर और बाकी लोगों ने यात्री के रूप में खुद को पेश किया। एक बार जब टारगेट कैब में चढ़ गए, तो वे एक सुनसान जगह पर चले गए, जहां उन्होंने उनसे नगदी की मांग की और उन्हें लूट लिया।

एसीपी ने कहा कि सोमवार को उन्होंने पहले शराब पी और पार्टी की। पार्टी का खर्च पूरा करने के लिए उन्होंने यह अपराध किया। अपराध में उनके द्वारा इस्तेमाल की गई कार को आरोपी मोहम्मद शाहिद अपने दोस्त से मांगकर लेकर आया था। पुलिस ने उनके पास से एक मोबाइल फोन, नकदी और वारदात में इस्तेमाल की गई कार बरामद की है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News