कनेक्टिकट में नए भारतीय छात्रों तक पहुंचा जेओपीआईओ

अमेरिका कनेक्टिकट में नए भारतीय छात्रों तक पहुंचा जेओपीआईओ

IANS News
Update: 2022-10-17 08:30 GMT
कनेक्टिकट में नए भारतीय छात्रों तक पहुंचा जेओपीआईओ

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। कनेक्टिकट विश्वविद्यालय के भारतीय छात्रों का एक नया बैच ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडियन ओरिजिन-कनेक्टिकट चैप्टर (जीओपीआईओ-सीटी) द्वारा आयोजित एक नेटवकिर्ंग कार्यक्रम में युवा पेशेवरों, कॉपोर्रेट प्राप्तकर्ताओं और उद्यमियों के साथ शामिल हुआ।

अमेरिकी राज्य में भारतीयों और भारतीय-अमेरिकियों तक पहुंचने वाला एक सामुदायिक सेवा संगठन जीओपीआईओ-सीटी 12 वर्षों से इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

जीओपीआईओ इंटरनेशनल के चेयरमैन डॉ थॉमस अब्राहम ने नए छात्रों का स्वागत करते हुए कहा, अमेरिका सबसे बड़ा देश है, जो आपको स्वतंत्र रूप से सोचने की अनुमति देता है और आप जो भी बनना चाहते हैं, उसमें आपकी मदद करता है। एक बड़े कॉरपोरेशन में पेशेवर हों या हेज फंड का प्रबंधन, एक वैज्ञानिक या प्रोफेसर या एक उद्यमी के रूप में, इसलिए, जाइए और उन अवसरों का लाभ उठाइए जो आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

जेओपीआईओ के अध्यक्ष अशोक निचानी ने छात्रों से कहा कि भारतीय-अमेरिकी समुदाय अमेरिका में उनका मेजबान परिवार है और वह हमेशा उनके साथ खड़ा रहेगा।

स्टैमफोर्ड में हैम्पटन इन एंड सूट्स में आयोजित वीकेंड कार्यक्रम ने भारतीय-अमेरिकी कॉपोर्रेट प्राप्तकर्ताओं और उद्यमियों के एक हाई-प्रोफाइल पैनल के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र के रूप में भी काम किया, जिसमें 3 लाइन्स के सीओओ नंदू कुप्पुसामी, मगंती आईटी रिसोर्सेज के अध्यक्ष प्रसाद मगंती, ईएनक्लाउड सर्विसेज शामिल हैं।

1989 में स्थापित जेओपीआईओ भारतीय मूल के लोगों के मानवाधिकारों के लिए लड़ रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News