शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

गुजरात शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

IANS News
Update: 2022-12-24 08:30 GMT
शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

डिजिटल डेस्क, गांधी नगर। गुजरात के पाटन में आठवीं कक्षा के एक छात्र को उसके शिक्षक ने शारीरिक दंड दिया और दूसरी मंजिल की बालकनी से उल्टा लटका दिया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने छात्र के माता-पिता को आश्वासन दिया है कि जांच के बाद उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पाटन के एमएन हाई स्कूल के प्रिंसिपल वसंत पटेल ने कहा कि छात्र के माता-पिता चंद्रिकाबेन और प्रह्लादभाई रावल ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि शिक्षक मयंक पटेल ने उनके बेटे को शारीरिक दंड दिया और उसे स्कूल की दूसरी मंजिल से कुछ देर के लिए उल्टा लटका दिया, सिर्फ इसलिए कि वह क्लास में शरारत कर रहा था।

उन्होंने अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि अगर शिक्षक ने छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार किया है तो जांच कराकर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और कार्रवाई की जाएगी। माता-पिता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मयंक पटेल ने छात्र को दंडित किया। उनकी शिकायत यह है कि अगर उनका बेटा क्लास में शरारत करता तो शिक्षक उसे डांट सकते थे या अनुशासनहीनता की सूचना भी दे सकते थे। छात्र का आरोप है कि यह पहली बार नहीं है जब शिक्षक मयंक पटेल सभी छात्रों, यहां तक कि लड़कियों को भी पीटता है, लेकिन इस बार शिक्षक ने न केवल उसे उल्टा लटका दिया, बल्कि कुछ देर तक उसकी पीठ पर भी वार किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News