अजय जडेजा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे

IANS News
Update: 2023-06-17 12:27 GMT
Ajay Jadeja
डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, मैं वास्तव में भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने और पूरी नई पीढ़ी के साथ बातचीत करने के लिए उत्साहित हूं। क्रिकेट के विपरीत, जहां यह खेल के बारे में है, यह मेरे लिए एक नया अनुभव है।

उन्होंने कहा, बिग बॉस ओटीटी में, पूरे देश को आपके वास्तविक रूप का पता चलता है और हर विचार पर सवाल उठाया जाता है, जिसके लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं।

सूत्रों ने कहा कि अजय जडेजा को शामिल करने का मकसद शो में एक नया आयाम जोड़ना है।

मैदान के अंदर और बाहर खेल में उनके योगदान ने अपने समय के सबसे प्रिय क्रिकेटरों में से एक के रूप में उनकी जगह पक्की कर दी है।

मैदान के बाहर, अजय जडेजा के करिश्मे और चुंबकीय व्यक्तित्व ने उन्हें प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को जियोसिनेमा पर होगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News