बॉलीवुड: 'सिंघम 3' में अवनि बाजीराव के रूप में धमाकेदार वापसी कर रही हैं करीना कपूर

'सिंघम 3' से धमाकेदार वापसी कर रही हैं करीना कपूर

IANS News
Update: 2023-11-08 14:01 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार अजय देवगन की आगामी फिल्म 'सिंघम 3' में बॉलीवुड स्टार करीना कपूर 'अवनि बाजीराव' के रूप में दमदार वापसी कर रही हैं। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी पोस्टर जारी किया और लिखा, "अवनि बाजीराव सिंघम की वापसी, अपने जोखिम पर गड़बड़ करें।" निर्देशक रोहित शेट्टी ने उनके किरदार का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, "सिंघम के पीछे की ताकत अवनि बाजीराव सिंघम से मिलें।"

उन्होंने आगे कहा, "हमने पहली बार 2007 में 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया। गोलमाल रिटर्न्स 'गोलमाल 3' 'सिंघम रिटर्न्स' और अब हम अपने चौथे प्रोजेक्ट सिंघम अगेन पर काम कर रहे हैं। 16 साल लंबा जुड़ाव, कुछ भी नहीं बदला है बेबो अभी भी वही सरल, प्यारी और मेहनती है।'' 'सिंघम रिटर्न्स' में करीना ने बाजीराव सिंघम की प्रेमिका का किरदार निभाया था, और 'सिंघम 3' में वह अब उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी क्योंकि यह फिल्म पिछली फिल्म के 10 साल बाद की है।

अपने आप में एक शक्तिशाली महिला के रूप में करीना एक पोस्टर में चमकदार रोशनी के साथ नजर आ रही हैं। उनके माथे के साथ-साथ उसके होठों पर भी कुछ घाव के निशान हैं, '3 इडियट्स' की अभिनेत्री को एक अनुभवी पुलिस वाले की तरह दिखाया गया है। उनके पीछे छाया में तकनीकी गियर पहने पुलिस कमांडो जैसे दिख रहे हैं।

रोहित शेट्टी के 'कॉप यूनिवर्स' का हिस्सा, उनकी आगामी 'सिंघम अगेन' (या सिंघम 3) में अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News