मिमोह ने अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती से सीखे सबक साझा किए

IANS News
Update: 2023-06-18 14:28 GMT
Mimoh and Mithun
डिजिटल डेस्क, मुंबई। फादर्स डे के मौके पर रविवार को स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे अभिनेता मिमोह चक्रवर्ती ने उन बातों को साझा किया, जो उनके पिता ने उन्हें वर्षो से सिखाई हैं।

मिमोह ने कहा, उनका जीवन हमारे लिए समर्पित है। चाहे वह पेंसिल से हो जो मुझे स्कूल में चाहिए थी या पैंट जो मैं ऑडिशन के लिए पहनना चाहता था, उन्होंने वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे, और अभी भी अपने बच्चों और परिवार के लिए कर रहे हैं।

एक्टर ने आगे कहा, पिता ने मुझे हमेशा सही वैल्यूज के लिए खड़ा होना सिखाया है और जो लोकप्रिय है, उसके लिए नहीं। वह मेरे सबसे बड़े प्रेरक और मेरे सबसे बड़े आलोचक रहे हैं। .. और अब हम एक ऐसे दौर में आ गए हैं, जहां हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

एक्टर मिमोह को अब से पहले कॉमेडी थ्रिलर जोगीरा सारा रा रा और रोश में देखा गया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News