ये हैं 2021 की 8 ऐसी वेबसीरीज व फिल्में, जिनमें है मनोरंजन का डबल डोज, गुत्थी से लेकर कपिल शर्मा तक ये स्टार मचाएंगे धमाल

ये हैं 2021 की 8 ऐसी वेबसीरीज व फिल्में, जिनमें है मनोरंजन का डबल डोज, गुत्थी से लेकर कपिल शर्मा तक ये स्टार मचाएंगे धमाल

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-13 08:53 GMT
ये हैं 2021 की 8 ऐसी वेबसीरीज व फिल्में, जिनमें है मनोरंजन का डबल डोज, गुत्थी से लेकर कपिल शर्मा तक ये स्टार मचाएंगे धमाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 2021 में एक से बढ़कर एक वेबसीरीज दर्शकों के बीच धमाका करने के लिए तैयार हैं। मनोरंजन का ऐसा धमाका कि आप अपनी पसंदीदी वेब शो या फिल्म चुनने में कंफ्यूज होने वाले हैं,क्योंकि ये सभी एक से बढ़कर एक हैं। जिन्हें अलग-अलग प्लेटफार्मों में प्रसारित किया जाएगा। ताकि आप इन्हें आसानी से देख सकें। तो चलिए आपको बताते हैं वो 8 वेब शो और फिल्में जिनमें हैं एंटरटेनमेंट का फुल डोज। टीवी के सितारे सुनील ग्रोवर से लेकर कपिल शर्मा तक दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

कपिल शर्मा शो (नेटफ्लिक्स)- शो को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया हैं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि कपिल शर्मा अपना शो नेटफ्लिक्स में ला सकते हैं। फिलहाल किसी तरह की डिटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन ये शो के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं बता दें कि,इसको लेकर सारे काम अब भी कमिंग सून है।  

द फैमिली मैन 2 (अमेज़न प्राइम वीडियो)- इस वेब सीरिज ने अपने पहले सीज़न में स्पाई थ्रिलर की तरह सबको खूब हंसाने के साथ इमोशनल भी कर दिया था। जिसके बाद लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे।आखिरकार, दूसरा सीजन आप सब के लिए तैयार हैं और जिसे आप 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर देख सकेंगे। जिसमें सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी। 

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल,सीजन 3 (ऑल्ट बालाजी, Zee5)- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पिछले सीज़न में वीर और समीरा की प्रेम कहानी का अंत कर दिया गया था और अब इस सीजन में कुछ नया करने की बारी है। इसलिए, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे नए सीज़न के लिए जोड़ी बनेंगे। साथ ही ये अनुमान जताया जा रहा हैं कि, यह वैलेंटाइन डे के आसपास स्ट्रीम किया जा सकता हैं। 

गुल्लक सीज़न 2 (SonyLIV)- मिश्रा जी का मध्यवर्गीय परिवार अपने दिन-प्रतिदिन के मुद्दों के साथ छोटे पर्दे पर एक बार फिर से लौटने के लिए तैयार है। कहा जा रहा हैं कि, यह पहले सीजन की तरह ही आकर्षक, समृद्ध, ज्ञानवर्धक और आकर्षक हो सकता हैं। बता दें कि, गुल्लक-2, 15 जनवरी को स्ट्रीम होगी। 

तांडव (अमेज़न प्राइम वीडियो)- अगर आप इसका ट्रलेर देखेंगे तो राजनीति के दांव-पेंच से भरपूर इस सीरिज से लोगों को काफी उम्मीदें हो सकती हैं। क्योंकि कुछ मंझे हुए एक्टर्स इसमें कास्ट किए गए हैं। ट्रेलर देख कर ऐसा लगता हैं कि ट्विस्ट और टर्न से ये आपको कई जगह पर हैरान करेगी। वही अली अब्बास ज़फर ने इस सीरिज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 15 जनवरी से शुरु की जाएगी। 

द व्हाइट टाइगर (नेटफ्लिक्स)- न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलिंग बुक पर आधारित फिल्म द व्हाइट टाइगर 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। खास बात तो ये हैं कि, इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा हैं साथ ही राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी लीड किरदारों में नजर आएंगें। इसका स्क्रीनप्ले, प्रोडक्शन और निर्देशन रमिन बहरानी का है। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को को-प्रोड्यूस भी किया है।

द बिग बुल और भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया (डिज्नी + हॉटस्टार)- डिज्नी + हॉटस्टार पर दो फिल्मों की स्ट्रीमिंग होने वाली हैं और वो फिल्में हैं "बिग बुल और भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया।" फिलहाल दोनों की स्ट्रीमिंग की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है।

जिद (Zee5)- यह करगी नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर और उनकी बहादुरी की यात्रा पर आधारित हैं इसमें अमित साध लीड रोल में नजर आएंगें साथ ही इसे स्ट्रीम 22 जनवरी से किया जाएगा। 

 

Tags:    

Similar News