बर्थ-डे पर अक्षय ने दिया ये 'GOLD' का तोहफा

बर्थ-डे पर अक्षय ने दिया ये 'GOLD' का तोहफा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-10 06:26 GMT
बर्थ-डे पर अक्षय ने दिया ये 'GOLD' का तोहफा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शनिवार (9 सितंबर) को अक्षय कुमार ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर खिलाड़ी कुमार ने अपने फैन्स एक खास तोहफा दिया है। जी हां खिलाड़ी कुमार ने फैन्स की विशेज के बदले उन्हें बेहद ही खास रिटर्न गिफ्ट दिया है। खिलाड़ी कुमार अपनी आनी वाली फिल्म "GOLD" का पोस्टर जारी किया है।

गौरतलब है कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में अक्षय को हॉकी स्टार बलबीर सिंह का रोल निभा रहे हैं । रीमा कागती के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शुरूआती शूटिंग ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ट में हुई है। 

फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय क्लासिक ब्रिटिश स्टाइल जैसा है। फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ अमित साध, सनी कौशल और कुणाल कपूर भी काम कर रहे हैं। जबकि खिलाड़ी कुमार के अपोजिट टीवी की नागिन यानि मौनी रॉय हैं। 

ये फिल्म भारतीय हॉकी के स्वर्णिम अध्याय की कहानी है इसलिए अक्षय सहित सभी मेल कलाकारों ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया है। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रह चुके संदीप सिंह को इनकी ट्रेनिंग का जिम्मा सौंपा गया था। सभी कलाकारों को अलग से भी हॉकी की स्किल्स और फिटनेस की ट्रेनिंग दी गई।
 

Similar News