अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने रिजेक्शन को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने रिजेक्शन को लेकर किया खुलासा

IANS News
Update: 2022-06-21 06:30 GMT
अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने रिजेक्शन को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने रिजेक्शन को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता गायक अपारशक्ति खुराना ने अपने रिजेक्शन को लेकर खुलासे किया। उन्होंने कहा कि यह रिजेक्शन टेलीविजन पर वाशिंग मशीन बेचने के ऑडिशन को लेकर था।

अभिनेता अपारशक्ति ने हाल ही में एक मजेदार घटना के बारे में पोडकास्ट पर बात की। एक बार उन्हें अस्वीकार कर दिया गया था जब वह एक टेलीशॉपिंग नेटवर्क के ऑडिशन के लिए गए थे।

अभिनेता ने कहा, मेरे माता-पिता भी यह नहीं जानते हैं। लेकिन मुझे एक टेलीविजन शॉपिंग नेटवर्क ने उच्च पिच और शीर्ष ऊर्जा के कारण खारिज कर दिया था। मुझे एक वॉशिंग मशीन बेचनी पड़ी थी! मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अपारशक्ति अगली बार एक क्राइम थ्रिलर बर्लिन में दिखाई देंगे। वह एक मूक-बधिर दुभाषिया की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस एक्शन थ्रिलर का निर्माण जी स्टूडियोज, अतुल सभरवाल और मानव श्रीवास्तव ने यिप्पी की या मोशन पिक्च र्स के बैनर तले किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News