करण मेहरा को मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाया गया, ऑनसक्रीन बेटे ने भी किया सपोर्ट

करण मेहरा को मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाया गया, ऑनसक्रीन बेटे ने भी किया सपोर्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-01 11:34 GMT
करण मेहरा को मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाया गया, ऑनसक्रीन बेटे ने भी किया सपोर्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के फेम एक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया था। करण की पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट करने के खिलाफ केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद गोरेगाव पुलिस ने करण के खिलाफ धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब करण जमानत पर रिहा हो चुके है। एक्टर की गिरफ्तारी के बाद नैतिक उर्फ करण के साथ  "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा ने एक्टर का सपोर्ट किया है। वहीं रिहा होने के बाद करण मेहरा ने कहा कि, उन्हें फंसाया गया है। निशा और उनके भाई रोहित सेठिया एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन मैं वो देने में सक्षम नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया, जिसके बाद ये सारी घटना हुई। 

क्या कहा करण मेहरा ने

दरअसल, करण मेहरा ने रिहा होने के बाद आज तक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, एलिमनी अमाउंट को लेकर उनकी बात निशा और उनके भाई रोहित सेठिया के बीच चल रही थी। एलिमनी अमाउंट इतना ज्यादा था कि मैं वो नहीं दे सकता हूं।कल रात भी इस पर बातें हुईं। रात 10 बजे दोनों यानि कि निशा और उनके भाई इस बात के लिए मेरे पास आए तो, मैंने मना किया फिर उन्होंने कहा कि, तुम लोग लीगल कर लेना फिर तो मैंने भी कहा की लीगल ही करते हैं। जब इन सारी बातों के बाद मैं अपने कमरे में अपनी मां से बात कर रहा था उस वक्त अचानक निशा मेरे कमरे में आई और मेरे पापा, मम्मी, भाई को गालियां देना शुरु कर दी। निशा ने मुझ पर थूक भी दिया और जोर जोर से चिल्लाते हुए कहा कि, देखो अब मैं क्या करती हूं। फिर वो बाहर गई और दीवार से अपना सर पीट लिया। सबको कहा कि, ये मैने किया है। जब मैंने कहा घर के कैमरे देखो ये मैने नहीं किया तो पता लगा सारे कैमरे पहले से बंद थे। निशा के भाई ने भी मुझ पर हाथ उठाया। हालांकि, पुलिस ने वहां पर कुछ नहीं किया लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनी। आगे सच जरुर सामने आ जाएगा।

रोहन मेहरा ने क्या कहा

करण के साथ एक्टिंग करने वाले रोहन मेहरा ने उनका सपोर्ट किया है। एबीपी न्यूज डिजिटल में छपी खबर के अनुसार, करण मेहरा की गिरफ्तारी के बाद रोहन मेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, जब तक उन दोनों ने साथ काम किया उन्होंने कभी करण मेहरा को चिल्लाते हुए या किसी से तेज़ आवाज़ में बात करते हुए भी नहीं देखा। ऐसे में करण पर इतने संगीन आरोपो को सुनकर रोहन को काफी हैरानी हो रही है। बता दें कि, करण मेहरा और निशा रावल ने 6 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2012 में शादी की थी और साल 2017 में दोनों को एक बेटा हुआ। 

Tags:    

Similar News