तनुश्री के आरोपों पर नाना ने किया कुछ भी कहने से इनकार

तनुश्री के आरोपों पर नाना ने किया कुछ भी कहने से इनकार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-08 10:10 GMT
तनुश्री के आरोपों पर नाना ने किया कुछ भी कहने से इनकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। नाना पाटेकर ने प्रेस कांफ्रेंस की, हालांकि प्रेस कांफ्रेंस में नाना ने खुद पर लगे किसी भी आरोप का कोई जवाब नहीं दिया। प्रेस कांफ्रेंस में नाना सिर्फ ये कहकर निकल गए कि "उन्हें उनके वकील ने मीडिया के सामने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना किया है।"

मीडिया उनसे लगातार आरोपो पर सवाल करती रही, लेकिन नाना सिर्फ यही कहते रहे कि "वो इस मामले पर अभी कुछ भी नहीं बोल सकते। कल जो सच था, आज भी वही सच है।" हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि नाना ने अपने निर्धारित प्रेस कांफ्रेंस को टाल दिया है। 

"हॉर्न ओके प्लीज" की प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई शिकायत

वहीं दूसरी तरफ अब तनुश्री के इन आरोपों के खिलाफ फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने मुंबई पुलिस में नई शिकायत दर्ज कराई है। सामी के वकील किशोर गायकवाड़ ने इस मुद्दे पर बात इंडिया टुडे से खास बातचीत की। उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा- "हमने तनुश्री दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही एक्ट्रेस की शिकायत का काउंटर रिप्लाई भी किया है। इसी मामले में हमने 2008 में मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में FIR कराई थी, उस FIR पर जांच के बाद कार्रवाई भी की गई थी, इसलिए उसी केस पर फिर से दूसरी शिकायत कैसे हो सकती है। हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है कि कैसे ये शिकायत गलत है। हमने उसमें मौजूद सभी आरोपों को सरासर गलत बताया है।"

फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी से पहले नाना पाटेकर और व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री ने एक्ट्रेस के बदसलूकी के आरोपों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा था। इसके रिएक्शन में तनुश्री ने नाना और गणेश आचार्य के ख‍िलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 

अक्षय ने दर्ज कराई शिकायत
तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अक्षय कुमार का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस विवाद पर टिप्पणी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के खिलाफ अक्षय ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत यूट्यूब पर एक फेक वीडियो चलाया जा रहा है।शिकायत में अक्षय का दावा है, कि उन्होंने अभी तक तनुश्री विवाद के बारे में कुछ भी नहीं बोला है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

ट्विंकल के सपोर्ट पर तनुश्री का रिएक्शन
विवाद शुरू होते ही अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री का सपोर्ट किया था। तनुश्री ने ट्विंकल के सपोर्ट पर खुशी जाहिर की थी, लेकिन साथ ही तंज कसते हुए कहा था कि आपके पति अभी भी उन्हीं के साथ काम कर रहे । बता दें, अक्षय कुमार हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं, जिसमें नाना पाटेकर भी नजर आएंगे, हाल ही में फिल्म की शूटिंग जोधपुर में शुरु हुई थी। 

क्या है पूरा मामला ?
तनुश्री दत्ता ने हाल ही #MeToo कैंपेन के तहत एक्‍टर नाना पाटेकर पर शोषण करने का आरोप लगाया है। तनुश्री ने अपने एक इंटरव्यू नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि 2008 में फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है, उन्होंने आरोपों को खारिज किया है। नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा है। 
तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि साल 2005 में फिल्म "चॉकलेट" के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था।विवेक अग्निहोत्री ने भी आरोपों का खंडन किया है, और लीगल नोटिस भेजा है।  

Similar News