पैर में चोट के बावजूद अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने जारी रखी शूटिंग

शूटिंग पैर में चोट के बावजूद अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने जारी रखी शूटिंग

IANS News
Update: 2022-11-02 08:30 GMT
पैर में चोट के बावजूद अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने जारी रखी शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी को हाल ही में संजोग के सेट पर अपनी सह-अभिनेत्री शेफाली शर्मा के साथ एक लड़ाई के दृश्य के दौरान उनके दाहिने पैर में चोट लग गई थी। दोनों के बीच एक शारीरिक लड़ाई के दौरान, उनके घुटने के चारों ओर एक हेयरलाइन फ्रैक्च र हो गया था और उनके डॉक्टर ने उनको पट्टी बांधकर रखने की सलाह दी है। परंतु इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी।

इसको लेकर अभिनेत्री ने कहा, सीक्वेंस बहुत नाटकीय था क्योंकि शेफाली और मैं एक उचित शारीरिक लड़ाई में शामिल होने वाले थे, जो कि टीवी उद्योग में बहुत कम देखा जाता है। लेकिन, सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बावजूद, मेरे दाहिने पैर में मुझे चोट लग गई।

काम्या, जिन्होंने कई टीवी शो, रियलिटी शो जैसे बिग बॉस 7 और फिल्में जैसे, कहो ना.. प्यार है, कोई .. मिल गया और अन्य की हैं, वर्तमान में वह एक बंजारन, गौरी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सीक्वेंस के बारे में बताया और कहा, मैं गिर गई और दाहिने पैर में हेयरलाइन फ्रैक्च र हो गया। हालांकि, इसने मुझे शूटिंग से नहीं रोका क्योंकि शो को चलना चाहिए, है ना?।

उन्होंने पूरी कास्ट से मिल रहे समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया और अंत में कहा, कास्ट और क्रू बहुत सहायक हैं, वे मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं। संजोग जी टीवी पर प्रसारित होता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News