एक्ट्रेस कटरीना कैफ है प्रेगनेंट? पति विक्की कौशल के साथ तस्वीरों के वायरल होने के बाद हुआ खुलासा, जल्द सुनाएंगी खुशखबरी!

मनोरंजन एक्ट्रेस कटरीना कैफ है प्रेगनेंट? पति विक्की कौशल के साथ तस्वीरों के वायरल होने के बाद हुआ खुलासा, जल्द सुनाएंगी खुशखबरी!

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-07 12:18 GMT
एक्ट्रेस कटरीना कैफ है प्रेगनेंट? पति विक्की कौशल के साथ तस्वीरों के वायरल होने के बाद हुआ खुलासा, जल्द सुनाएंगी खुशखबरी!

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ लोगों के पसंदीदा कपल हैं। आलिया और रणवीर की बेटी के जन्म के बाद अब फैंस कटरीना की प्रेग्नेसी को लेकर उत्सुक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्की कौशल और सास वीना के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज को देखने के बाद लोगों का कहना है कि, कटरीना कैफ प्रेगनेंट हैं। इसलिए वे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं। 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा कपल
 कटरीना सिंपल हरे रंग के सलवार सूट में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। वे इंडियन अटायर में सिर पर दुपट्टा ओढ़े बेहद खूबसूरत लगीं। जबकि विक्की ने सफेद शर्ट के साथ कैजुअल लुक अपनाया है। कपल के साथ विक्की की मां वीना कौशल भी नजर आईं। तस्वीर में तीनों को हाथ जोड़कर भगवान गणेश की पूजा करते हुए देखा जा सकता है। विक्की भगवान गणेश को फल और मिठाई चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

एक्ट्रेस कटरीना कैफ है प्रेगनेंट?
मंदिर की फोटोज को देखने के बाद फैन्स ने फिर से एक बार अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कटरीना कैफ प्रेगनेंट हैं। फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस गर्भवती दिख रही हैं। वायरल तस्वीर फोटो पर कमेंट कर एक फैंस ने लिखा- 'उनकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर दें। दूसरे ने कहा, 'वह गर्भवती दिख रही हैं।

ऐसे फैली अफवाहें
दरअसल एक्ट्रेस ने क्रिसमस पर अपनी एक फोटो शेयर किया थी जिसके बाद लोगों ने अनुमान लगाया था कि विक्की-कटरीना पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। नए साल से पहले कैटरीना और विक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां अभिनेत्री ने ढीले-ढाले कपड़े पहने थे। जिसके बाद लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नया साल सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए हुए थे।

दोनों की अपकमिंग फिल्में
कटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल ने द‍िसंबर, 2021 में शादी की थी। दोनों की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। ऐसे में फैन्स को इंतजार है कि कपल कब गुड न्यूज देगा। अगर दोनों की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो व‍िक्‍की जल्‍द ही फिल्‍म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे। वहीं कटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 ने नजर आएंगी। 

Tags:    

Similar News