‘द टेस्ट केस’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, आर्मी ऑफिसर बनीं निमरत कौर

‘द टेस्ट केस’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, आर्मी ऑफिसर बनीं निमरत कौर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-17 08:48 GMT
‘द टेस्ट केस’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, आर्मी ऑफिसर बनीं निमरत कौर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "द लंच बॉक्स" और "एयरलिफ्ट" फेम निमरत कौर को तो आप जानते ही होंगे। जल्द ही वे एक वेब सीरीज के जरिए फिर से अपने फैंस से रूबरू होने वाले हैं। इस वेब सीरीज का नाम है, द टेस्ट केस। एएलटी बालाजी की वेब सीरीज का नया ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसमें निमरत कौर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ये वेब सीरीज भारत की पहली महिला कॉम्बेट ऑफिसर की कहानी पर आधारित है, जो पुरुष प्रधान समाज में अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष करती है। 

कैप्टन शिखा शर्मा बनी निमरत

निमरत इस फिल्म में कैप्टन शिखा शर्मा का रोल कर रही हैं। 2.5 मिनट के इस ट्रेलर में उनकी शानदार परफॉर्मेंस भी नजर आ रही है। ये वेब सीरीज 26 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में निमरत के साथ अतुल कुलकर्णी, मनित जौरा, सुहैल नैय्यर, अक्षय ओबरॉय, समीर सोनी और अनूप सोनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में जूही चावला रक्षा मंत्री के किरदार में नजर आएंगी। उनकी एक झलक ट्रेलर में भी दिखाई दी है।

नागेश कुकुनूर ने किया निर्देशन 

बता दें कि इस सीरीज का पहला एपिसोड एएलटी के प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसके बाकी नौ एपिसोड 26 जनवरी को रिलीज होंगे। इस सीरीज का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया है। बता दें रिपब्लिक डे के मौके पर कई बड़ी फिल्में और वेब सीरिज लॉन्च हो रही हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन और संजलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है। इसके अलावा राम गोपाल वर्मा की फिल्म पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ गॉड, सेक्स और ट्रूथ भी इसी दिन रिलीज होगी।

ये वेब सीरीज हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषा में बनाई जा रही है। इस फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर हैं। गौरतलब है कि एकता कपूर के प्रोडक्शन के अंतर्गत सुरवीन चावला, राजीव खंडेलवाल और रुखसार रहमान की वेब सीरीज ‘हक से’ भी आ रही है, जो कि फरवरी में रिलीज होगी। 

Similar News