दिल्ली में एक्ट्रेस जरीन खान के साथ छेड़छाड़, 40-50 लोगों ने घेरा

दिल्ली में एक्ट्रेस जरीन खान के साथ छेड़छाड़, 40-50 लोगों ने घेरा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-19 04:58 GMT
दिल्ली में एक्ट्रेस जरीन खान के साथ छेड़छाड़, 40-50 लोगों ने घेरा

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान दिल्ली में छेड़छाड़ का शिकार हो गईं। जरीन अपनी फिल्म अक्सर-2 के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में दिल्ली आई थीं। इस कार्यक्रम में जरीन खान के चाहने वालों की इतनी भीड़ थी कि धक्का-मुक्की में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ हो गई। बताया जा रहा है कि इवेंट के दौरान करीब 40-50 लोगों ने उन्हें घेर लिया था। कई लोग जरीन खान के साथ फोटो खिचवाना चाहते थे। हालांकि प्रोग्राम में जरीन के सुरक्षा इंतजामों में भी कमी थी।


जरीन इस घटना से इतना घबरा गईं कि बिना अपना प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे किए ही देर रात ही मुंबई वापस रवाना हो गईं। जानकारी के अनुसार, जरीन के साथ जब ये सब घटित हुआ तब वहां कोई भी मेल मेंबर मौजूद नहीं था। जिस कारण सिचुएन आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और किसी ने जरीन से भीड़ का फायदा उठाते हुए छेड़छाड़ कर दी। ऐसे में जरीन घबरा गई थीं।

 

 Movie Review: कमजोर सस्पेंस और बोल्ड सीन से भरी है जरीन खान की "अक्सर 2"

जानकारी के अनुसार, जरीन खान कई प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के बाद वे 15 मिनट के आखिरी वेन्यु पर अपने फैंस से इंटरेक्शन करने के लिए पहुंची थीं। जहां उनके साथ ऐसी घटना हो गई। जरीन खान से जब इस बारे में संबंध में पूछा गया तो उनका कहना था कि "मैं इस व्यवहार से काफी आहत हूं। बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी अभिनेत्री के साथ इस तरह की हरकत की गई हो। हालांकि कई बार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को ऐसे मिसमैनेजमेंट का शिकार होना पड़ता है। जरीन खान इस घटना के बाद फिल्म निर्माता और अपनी टीम के क्रू मेम्बर्स से काफी ज्यादा नाराज हैं।

 

फिल्म "अक्सर 2" में जरीन खान का बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार नजर आया है। बीते शुक्रवार ही उनकी फिल्म अक्सर-2 रिलीज हुई है। इस फिल्म में जरीन खान के साथ गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला लीड रोल में हैं।

Similar News