एडम सैंडलर को नहीं लगता, उन्हें कभी मार्वल या डीसी फिल्मों में भूमिका दी जाएगी

हॉलीवुड एडम सैंडलर को नहीं लगता, उन्हें कभी मार्वल या डीसी फिल्मों में भूमिका दी जाएगी

IANS News
Update: 2022-12-03 15:30 GMT
एडम सैंडलर को नहीं लगता, उन्हें कभी मार्वल या डीसी फिल्मों में भूमिका दी जाएगी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार एडम सैंडलर को नहीं लगता कि वह कभी किसी बड़ी सुपरहीरो फिल्म फ्रेंचाइजी में काम करेंगे। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूछे जाने पर कि क्या वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) जैसे प्रमुख टेंट-पोल का हिस्सा बनने पर विचार करेंगे, 56 वर्षीय अभिनेता को संदेह है कि अवसर आएगा। सैंडलर ने हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट को बताया, मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा, शायद इसलिए कि किसी ने मुझसे कभी नहीं पूछा। मुझे नहीं पता। ऐसा नहीं हुआ है और शायद नहीं होगा।

हैप्पी गिलमोर स्टार ने स्पष्ट किया है कि वह कोशिश करते हैं कि अपनी फिल्मों के लिए नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से बहुत विचलित न हों, लेकिन चाहते हैं कि उनके परिवार और दोस्तों को कुछ कठोर समीक्षाएं न पढ़नी पड़े। यह पूछे जाने पर कि क्या आलोचनात्मक टिप्पणियां चुभती हैं, उन्होंने कहा, कभी-कभी। ज्यादातर इसलिए, क्योंकि मैं उन सभी अद्भुत लोगों को आमंत्रित करता हूं, जिनकी मैं परवाह करता हूं कि वे मेरे साथ फिल्में बनाएं।

सैंडलर ने अपने पिता की दी हुई सलाह को याद किया कि हर कोई उन्हें पसंद नहीं करेगा और वह जीवन के दौरान कभी-कभी विफल हो जाएगा। उन्होंने कहा, मुझे हमेशा याद रहता है कि मेरे पिता ने क्या कहा था। वह एक सख्त थे। वह अपने जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरे, जैसे एक या दो साल काम नहीं करना और हमें नहीं बताना। मुझे एक बार याद है कि मेरे लिए कुछ सही नहीं हुआ। मैंने मंच पर धमाका किया, मगर ऑडिशन नहीं मिला। मैं परेशान था और शायद शर्मिदा था। पिता ने कहा था, एडम, तुम हमेशा खुश नहीं रह सकते। लोग हमेशा आपको पसंद नहीं करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News