शूरवीर के लिए पिता से प्रेरणा लेते हैं आदिल खान

वेब सीरीज शूरवीर के लिए पिता से प्रेरणा लेते हैं आदिल खान

IANS News
Update: 2022-07-05 15:00 GMT
शूरवीर के लिए पिता से प्रेरणा लेते हैं आदिल खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी वेब सीरीज शूरवीर में अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता आदिल खान ने कहा कि, उन्होंने अपने किरदार की तैयारी के लिए अपने पिता से प्रेरणा ली है। अभिनेता के पिता पुलिस में थे और उन्होंने ही आदिल को वेब श्रृंखला में एक वायु सेना अधिकारी का किरदार निभाने के लिए प्रेरित किया। आदिल ने कहा, मेरे पिता हमेशा एक अनुशासित व्यक्ति रहे हैं। वह एक बहुत ही ईमानदार पुलिस अधिकारी और एक संपूर्ण पारिवारिक व्यक्ति रहे हैं। मैंने शूरवीर में अपने चरित्र के लिए उनसे प्रेरणा ली। हालांकि मैं इसमें एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं।

शो जब मेरे पिता एक पुलिस अधिकारी थे, मेरे चरित्र को विकसित करने में प्रेरणा लेने के लिए उनके पास बहुत कुछ था। वह हमेशा मुझे वर्दी में देखना चाहते थे और इस शो के माध्यम से मैं उनके सपने को साकार कर सका और वह बहुत हैं इसके बारे में खुश। अभिनेता ने फिल्म शिकारा से डेब्यू किया और फिर वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 में नजर आए। शूरवीर, जिसमें मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी और रेजिना कैसेंड्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News