लॉक अप  को जीतने के बाद इस खास जगह गए मुनव्वर फारूकी, साथ चला फैंस का काफिला

लॉक अप  लॉक अप  को जीतने के बाद इस खास जगह गए मुनव्वर फारूकी, साथ चला फैंस का काफिला

Neha Kumari
Update: 2022-05-09 06:06 GMT
लॉक अप  को जीतने के बाद इस खास जगह गए मुनव्वर फारूकी, साथ चला फैंस का काफिला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉक अप रियलिटी शो के ट्राफी वीजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने घर पहुंचे गए हैं। उनके स्वागत में एक दम ग्रैंड तरीके से किया गया। इतना ही नहीं जब वह अपने घर डोंगरी के निकले तो रास्ते में गाड़ी के पिछे फैंस का काफिला भी साथ में निकला। कॉमेडियन ने चाहने वालो को ट्राफी दिखाते हुए खुशी जाहिर की। 

ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएंगी 

शो का ग्रैंड फिनाले 7 मई को हुआ इसमें पहले विनर रहे मुनव्वर फारूक, जब शो में गए थे। अपने चाहने वालो से वादा करके गए थे कि "ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएंगी" और  ऐसा उन्होनें कर दिखाया। आपको बता दे कि यह शो जेल की तर्ज पर आधारित है। जब मुनव्वर शो जीतकर अपने घर पहली बार पहुंचे तो उनके फैंस का खुशी की ठिकाना नहीं रहा चलती कार में ही वह खड़े हो गए और चेयर करने लग गए। 

इंस्टाग्राम पर फारूकी ने कहा था कि वह दोपहर तक डोंगरी पहुंच रहे है। डोंगरी पहुंचने के दौरान मुनव्वर फारूकी चलती गाड़ी में खड़े हो गए। उनकी गाड़ी के पिछे चल रहे चाहने वालो के साथ चीयर करने लग गए और जब दोस्तों ने ट्राफि दिखाने का जीक्र किया तो अपनी ट्रॉफी उठाई तो लोग खुशी से झूम उठे।       

विजेता को मिला ये खास इनाम 

लॉक अप ट्राफि वीजेता को वीडियो में अपनी मां के साथ पलंग पर बैठा देखा जा सकता है। खुशी में उनके घर वालो ने गले लगाया है और साथ में केक काटकर खुशी का जश्न मनाया। जीत में उनको 20 लाख रूपये, विदेश की ट्रिप और एक कार दी गई हैं। 

खबरों के मुताबीक अब मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी में देखा जाएगा। रोहित शेट्टी के इस स्टंट  रियलिटी शो में मुनव्वर खतरनाक टास्क और एडवेंचर करते दिखेंगे। देखना है कि आगे मुनव्वर फारूकी को और कौन से नए मौके मिलने वाला हैं। 

Tags:    

Similar News