"सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं" मैसेज के साथ 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर रिलीज

"सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं" मैसेज के साथ 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-05 06:45 GMT
"सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं" मैसेज के साथ 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार मुस्कुराते हुए अपने हाथों में रुई लिए नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों की चमक और खुशी देखकर लगता है कि उनका कोई मिशन पूरा हो गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि "पैडमैन कहता है : सिर्फ सनकी मशहूर होते हैं!" हाल ही में अक्षय ने पहला पोल्टर रिलीज किया था जिसमें वे रूके ढेर पर खड़े नजर आए थे। 


अक्षय ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ भी लिखा था कि "आ गया पगला सुपरमैन" बता दें कि अक्षय की यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर बेस्ड है। जिन्होंने सस्ते सैनिट्री पैड बना कर महिलाओं की समस्या का निजात किया था। अरुणाचलम ने महिलाओं के पीरियड्स के दौरान होने वाली तकलीफों को देखते हुए सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए थे। वह इस मामले को को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं।

उनकी जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म पैडमैन को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इसमें कोई शक नहीं कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज़ करेगी। इस फिल्म के बनाए जाने से रियल लाइफ "पैडमैन" अरूणाचलम मुरुगनाथन इस बेहद खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- अक्षय कुमार दुनिया के पहले सुपरस्टार बन चुके हैं, जिन्होंने स्त्रियों के मासिक धर्मा स्वच्छता जैसी मुद्दे पर बात की है। मैं खुश हूं कि अक्षय कुमार मेरा किरदार अदा कर रहे हैं।  

 

वहीं, अक्षय कुमार ने भी जवाब देते हुए लिखा कि "मैं भी बेहद खुश हूं कि मुझे यह किरदार अदा करने का मौका मिला। उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म के बाद समाज में कुछ बदलाव आएंगे। इस फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना है।   

 

ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म
  
"पैडमैन" का निर्देशन आर बाल्‍की ने किया है। "पैडमैन" ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है, बता दें कि ट्विंकल खन्ना जब अपने ब्लॉग के लिए लिख रही थीं उसी वक्त उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला। जिसके बाद उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया और इस कहानी को फिल्म में बदलने की योजना बना ली। हालांकि ट्विंकल खन्ना इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं, लेकिन अक्षय और बाल्की ने इस आइडिया को बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया। इससे पहले भी अक्षय कुमाप शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म "टॉयलेट: एक प्रेम कथा" में दिख चुके हैं।  

Similar News